DD Free Dish adds 5 New Channels on MPEG2 Slots

प्रसार भारती और दूरदर्शन की फ्री टू एयर डीटीएच सर्विस DD Free Dish adds 5 New Channels जो कि आपके Mpeg2 स्लॉट में लॉन्च किए गये है। इन नये चैनल्स के लिए 9 अगस्त को प्रसार भारती ने 54 ई ऑक्शन की थी जिसमें इन पांच चैनल्स ने सफलतापूर्वक स्लॉट जीत लिया है।

  • इशारा टीवी (Ishara TV)
  • शो बॉक्स (ShowBox)
  • सन मराठी (Sun Marathi)
  • नापतोल (Naaptol)
  • एंटर 10 बंगला (Enterr 10 Bangla)
Ishara TV on DD Free Dish
Ishara TV on DD Free Dish

इशारा टीवी एक हिंदी धारावाहिक का चैनल है जिसे IN10 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की ओर से एक पेड चैनल के रूप में लॉन्च किया गया था। अब आप इस चैनल को अपने डीडी फ्री डिश के चैनल नंबर 73 पर नि-शुल्क देख सकते हैं।

DD Free Dish 54 e auction channel list

DD Free Dish Channel List 2021

इशारा टीवी चैनल के साथ-साथ IN10 मीडिया ग्रुप का ही दूसरा चैनल शो बॉक्स ने भी डीडी फ्री डिश में एक बार फिर से हिस्सा लेकर स्लॉट जीता है। शो बॉक्स चैनल को डीडी फ्री डिश के चैनल नंबर 74 पर देख सकते हैं। यह एक नि-शुल्क म्यूजिक चैनल है जिसपर हिंदी, पंजाबी और हरियाणवी गीत चलाए जाते है‌।

ShowBox is now on DD Free Dish
ShowBox is now on DD Free Dish

इसी के साथ तीसरा नया चैनल सन मराठी को डीडी फ्री डिश के चैनल नंबर 91 पर देख सकते हैं। सन टीवी नेटवर्क जल्द ही इस नये मराठी चैनल को ऑफिशियल लॉन्च करेगा।

Sun Marathi added on DD Free Dish
Sun Marathi added on DD Free Dish

चौथे चैनल की बात की जाए तो आपके लिए “नापतोल” को लॉन्च किया गया है जिसे डीडी फ्री डिश डीटीएच पर एक बार फिर से देख सकते हैं चैनल नंबर 92 पर। यह एक 24 घंटे का शॉपिंग चैनल है जहां से आप अपने मनचाहे प्रोडक्ट को खरीद सकते है।

Naaptol channel
Naaptol Channel

आखिर में आपके लिए एंटर 10 नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड की ओर से “एंटर 10 बंगला” को लॉन्च किया है। इस चैनल को आप चैनल नंबर 93 पर देख सकते हैं। यह एक बंगाली भाषा का धारावाहिक और फिल्म चैनल है।

DD Free Dish adds 5 New Channels
DD Free Dish adds 5 New Channels

तो दोस्तों यह कुछ DD Free Dish adds 5 New Channels की रिपोर्ट थी। उम्मीद करता हूं कि आपको बहुत पसंद आई होगी। कृपया करके हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब और फॉलो करें ताकि हमारी ख़बरे आपको आगे भी मिलती रहे।

धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page